प्रोडक्ट्स
BSVI Apé Xtra LDX






Previous
Next
तकनीकी निर्देश
डीजल
इंजन |
|
इंजन प्रकार | सिंगल सिलिंडर वाटर कूल्ड |
डिस्प्लेसमेंट | 599 |
अधिकतम इंजन पावर | 599 cc, 7KW@3600 rpm |
अधिकतम टोर्क (Nm) | 23.5@220 rpm |
ट्रांसमिशन |
|
क्लच टाइप | मल्टी डिस्क, वेट टाइप |
गियर बॉक्स | कांस्टेंट मैश |
गियर | 5 फॉरवर्ड, 1 रिवर्स |
सस्पेंशन |
|
सामने | हेलिकल स्प्रिंग विथ दंपेनर |
Rear | रबर स्प्रिंग विथ डैम्पर |
स्टीयरिंग | हैंडल बार टाइप |
ब्रेक | ड्रम ब्रेक |
टायर | 10″ |
आकार |
|
व्हीलबेस | 2100 |
कुल चौड़ाई | 1490 |
कुल लंबाई | 3145 |
कुल ऊंचाई | 1770 |
ग्राउंड क्लीयरेंस(MM) | 245(Unladen) |
वजन |
|
कर्ब वजन | 479 |
GVW | 975 |
परफॉरमेंस |
|
बैठने की क्षमता | ड्राइवर केवल |
फ्यूल प्रकार | डीज़ल |
फ्यूल टैंक की क्षमता | 10.5 L |
सीएनजी
इंजन |
|||
टाइप | सिंगल सिलिंडर फोर्स्ड AC 4S | ||
डिस्प्लेसमेंट | 230cc | ||
मैक्स पावर | 7.15 kW (9.59 hp) @ 4700 rpm | ||
मैक्स टार्क | 16.54 Nm @ 2200 rpm | ||
ट्रांसमिशन | |||
क्लच टाइप | मल्टी डिस्क वेट टाइप | ||
गियर बॉक्स | कांस्टेंट मेष | ||
गियर्स | 4 फॉरवर्ड, 1 रिवर्स | ||
सस्पेंशन |
|||
फ्रंट | हाइड्रोलिक टेलीस्कोपिक शॉक अब्सॉरबेर विथ हेलिकल स्प्रिंग & दंपेनर | ||
रियर | हाइड्रोलिक टेलीस्कोपिक शॉक अब्सॉरबेर विथ रबर स्प्रिंग & दंपेनर | ||
स्टीयरिंग |
|||
स्टीयरिंग | हैंडल बार टाइप | ||
ब्रेक & टायर |
|||
ब्रेक | ड्रम ब्रेक ह्य्द्रौलिकालय एक्टुएटड इंटरनल एक्सपैंडिंग शू टाइप | ||
टायर | 4.50 – 10, 8 PR | ||
इलेक्ट्रिकल सिस्टम |
|||
सिस्टम वोल्टेज | 12V DC | ||
बैटरी रेटिंग | 35 Ah | ||
डाइमेंशन्स |
|||
व्हीलबेस | 2100 mm | ||
ओवरआल विड्थ | 1490 mm | ||
ओवरआल लेंथ | 3145 mm | ||
ओवरआल हाइट | 1770 mm | ||
मिनिमम ग्राउंड क्लीयरेंस | 245 mm | ||
कार्गो बॉक्स डायमेंशन | 1660 x 1400 x 285 mm | ||
वेट |
|||
GVW | 975 kg | ||
कर्ब वेट | 479 kg | ||
सीटिंग कैपेसिटी | ड्राइवर ओनली | ||
परफॉरमेंस |
|||
मैक्सिमम ग्रेडबिलिटी | 23.80% | ||
फ्यूल टैंक कैपेसिटी | CNG – 40/30 Ltr & Pet. – 2.8 Ltr | ||
मैक्सिमम स्पीड | 56 kmph |