हमारे बारे में

वैश्विक

1884 से सड़कों पर!

1884 में पियाजियो & C. SpA की स्थापना की गई थी। आज जो दुनिया में अग्रणी मोटर वाहन निर्माताओं में से एक है, वर्तमान में, पियाजियो यूरोप में सबसे बडी कंपनीयो में से एक हैं. 

और उसने एशियाई बाजारों में महत्वपूर्ण उपस्थिति के साथ 100 से अधिक देशों में अपनी सेवाओं का विस्तार किया है। वाहन की श्रेणी में स्कूटर, मोपेड और मोटरसाइकिल शामिल हैं जो पियाजियो, वेस्पा, गिलारा, अप्रिलिया, मोटो गुज्जी, डर्बी और स्कारबियो ब्रांड के तहत 50 से 1,200cc तक हैं।

आपे, पोर्टर और क्वार्गो ब्रांड के तहत 3 और 4-पहिया व्यावसायिक वाहनों का विपणन किया जाता है।

भारत

द पाथमेकर

भारत में तीन पहिया माल परिवहन के अग्रणी, पियाजिओ वेहिकल्स प्रा. लिमिटेड (PVPL) आज लीग का नेतृत्व कर रहा है। देश में 3-व्हीलर कार्गो सेगमेंट में क्रांति लाकर, पियाजियो, आज, सेवा के कई क्षेत्रों में वैश्विक मानक स्थापित कर रहा है।

पियाजिओ ने 1999 में Apé के लॉन्च के साथ अपने भारतीय परिचालन की शुरुआत की। उच्च ईंधन दक्षता, बेजोड़ प्रदर्शन और उत्कृष्ट भार वहन क्षमता के लिए सुसज्जित, Apé ने त्वरित सफलता पायी ।

बेजोड़ ग्राहक सेवा, अत्याधुनिक उत्पादों और कई पुरस्कारों से सम्मानित होने के साथ, पियाजिओ की यात्रा प्रेरणादायक रही है ! और पूरे भारत में लाखों लोगों को जीवन की बेहतर गुणवत्ता प्रदान कर रही है!

हमेशा आगे

लगभग 20 साल पहले एक छोटे से कदम के साथ शुरू हुई अब देश में 29 लाख से अधिक ग्राहकों के साथ एक विरासत बन गई है।

पियाजियो कमर्शियल, शुरु से ही, उत्पाद और प्रौद्योगिकी की गुणवत्ता के लिए जाना जाता है।

हमारे पास छोटे वाणिज्यिक वाहन उद्योग में सबसे बड़ा डीलर नेटवर्क है जो हमें 3 पहिया वाहनों के लिए शीर्ष ब्रांड बनाता है।

3 व्हीलर कार्गो में दुनिया के अग्रणी PVPL – 3V तकनीक इंजन, पहला BSVI 3 व्हीलर, पहला 5 सीटर यात्री वाहन और सबसे बडा 3 पहिया यात्री वाहन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी है।

सीएसआर

पूरी दुनिया COVID-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है ।

लोग अपनी नौकरी और अपनी आजीविका कमाने के साधन खो रहे हैं। ऐसे समय में, एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, पियाजिओ बुनियादी खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगभग 1000 प्रवासी मजदूरों को राशन किट की मुफ्त आपूर्ति की व्यवस्था कर रहा है।

कंपनी ने बारामती MIDC क्षेत्र में प्रवासी मजदूरों के बीच वितरण के लिए कार्यकारी मजिस्ट्रेट कार्यालय को राशन किट प्रदान की है। पीवीपीएल पुणे में प्रवासी श्रमिकों को राशन किट भी वितरित कर रहा है।

स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए और COVID​​-19 के खिलाफ लड़ने के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए, पीवीपीएल व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट प्रदान कर रहा है ।

और पुणे और बारामती के अस्पतालों में sanitization infrastructure को स्थापित कर रहा है। पियाजिओ बारामती के स्थानीय सरकारी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहा है और कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने में उनकी मदद कर रहा है।

कंपनी ने बारामती सरकारी अस्पताल के अनुरोध के आधार पर एक अलगाव केंद्र स्थापित किया है, जिसमें ECG मशीन, ICU बेड, Pulse Oximeter, और व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट जैसे सभी चिकित्सा उपकरण हैं।